उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) इन दिनों मुंबई पहुंचे हुए हैं. मौका है बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में लखनऊ नगर निगम बॉन्ड की लिस्टिंग का. लेकिन इस मुंबई दौरे पर योगी ग्रेटर नोएडा में प्रस्ताविक फिल्म सिटी (Film City) को लेकर भी काफी एक्टिव दिख रहे हैं. उन्होंने कई फ़िल्मी सितारों से मुलाक़ात की. जिसमे एक्टर अक्षय कुमार और गायक कैलाश खेर प्रमुख रहे.

लेकिन अब योगी की इन कोशिशों से शिवसेना नेताओं का पारा हाई हो गया है. सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा था कि कम्पटीशन होना अच्छी बात है, लेकिन चिल्लाकर, धमकाकर कोई लेकर जाना चाहेगा तो मैं वो होने नहीं दूंगा. आज भी कुछ लोग आपसे मिलने आएंगे और कहेंगे कि हमारे यहां आ जाओ. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने सीएम योगी आदित्ययाथ का नाम लिए बिना कहा था, ‘दम हैं तो यहां के उद्योग को बाहर लेकर जाएं.’

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि मैंने देखा कि योगी जी मुंबई में किसी 5 स्टार होटल में अक्षय कुमार के साथ बैठे हैं शायद अक्षय जी आम की टोकरी लेकर गए होंगे। मुंबई की फिल्म सिटी को कोई यहां से ले जाने की बात अगर करता है तो पहले योगी जी ये बताएं कि नोएडा फिल्म सिटी की अभी क्या हालत है?