घूमने फिरने का शौक सबको होता है. कई लोग अपने शौक को आसानी से पूरा कर लेते हैं जबकि कई लोग पैसों की कमी की वजह से अपने शौक को पूरा नहीं कर पाते. लेकिन इंग्लैण्ड की रहने वाली एक युवती ने अपने शौक को पूरा करने के लिए ऐसा पैंतरा आजमाया कि सुनने वालों के होश उड़ गए.

ये भी पढ़ें लॉकडाउन की वजह से ससुराल में फंसा दामाद साली को ले कर भागा, पकड़ी जाने पे साली ने खाया ज़हर

इंग्लैंड (England) के चेशायर की रहने वाली टोनी स्डैन्डेन नाम की युवती ने 52 साल के जेम्स से शादी की. टोनी का सपना था ड्रीम हनीमून (Dream Honeymoon) लेकिन पैसों की कमी की वजह से वो पूरा नहीं हो सकता था. तो टोनी ने नायाब तरीका निकाला. उसने कैंसर की मरीज होने का नाटक किया. अपने बाल मुंडवाए. कैंसर पीड़ित के रूप में अखबारों को इंटरव्यू भी दिए थे. युवती ने इंटरव्यू में कहा था कि कैंसर उसके दिमाग और हड्डियों में प्रवेश कर चुका है. इसी साल जनवरी में युवती ने यह भी कहा कि उसके पास जीने के लिए 2 महीने ही बचे हैं.

टोनी और जेम्स अपनी शादी के दौरान

उसकी दुखभरी कहानी सुनकर उसके दोस्तों ने डोनेशन जमा करने के लिए ऑनलाइन कैंपेन शरू कर दिया. युवती के दोस्तों और अन्य लोगों ने पैसे दिए थे और कुल 8 लाख 36 हजार रुपये जमा हो गए थे. इतने पैसे जमा होते ही टोनी अपने पति जेम्स के साथ हनीमून पर निकल गई. लेकिन बाद में पोल खुल गई तो ठगे गए दोस्तों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कर दी. अब टोनी और जेम्स को जेल जाना पड़ सकता है.