पश्चिम बंगाल में चुनावी घमासान जारी है. लेकिन इस चुनावी घमासान ने अब घर के अन्दर भी घुसपैठ कर ली है. चुनावी घमासान अब पारिवारिक घमासान में तब्दील हो गई है. पिछले कुछ दिनों से भाजपा TMC के खेमे में सेंध लगा रही थी. अब बारी TMC की है. लेकिन TMC ने ऐसी सेंधमारी की कि पति और पत्नी के बीच तलाक की नौबत आ गई है.

दरअसल बीजेपी सांसद सौमित्र खान (Saumitra khan) की पत्नी सुजाता मंडल खान (Sujata Mondal Khan) ने तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम लिया. सुजाता के इस कदम के बाद उनका पारिवारिक रिश्ता खतरे में आ गया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पति की इस हरकत से सौमित्र खान इस कदर नाराज हो गए कि अब वो सुजाता से तलाक लेने की सोच रहे हैं. उन्होंने पत्नी सुजाता को तलाक नोटिस भेजने का फैसला लिया है. बता दें कि सौमित्र खान बिश्नुपुर से सांसद हैं और साथ ही भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष भी हैं. तलाक नोटिस भेजने के फैसला लेने के दौरान सुजाता खान की कार और बरजोरा स्थित घर की सुरक्षा वापस ले ली गई है.

टीएमसी में शामिल होने के बाद सुजाता खान ने कहा कि बीजेपी लोगों का सम्मान और आदर नहीं करती है. उन्होंने कहा, ‘वहां केवल मौकापरस्त और भ्रष्ट लोगों का ही बोलबाला है. बीजेपी में मेरी कोई इज्जत नहीं थी.’ सुजाता ने आगे कहा, ‘मैंने पार्टी के लिए कड़ी मेहनत की थी लेकिन अब बीजेपी में कोई सम्मान नहीं बचा है. एक महिला होने के नाते मेरा पार्टी में बने रहना मुश्किल था.’