फिल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) मंगलवार को शिवसेना (Shivsena) में शामिल हो गईं. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) की उपस्थिति में उर्मिला ने शिवसेना की सदस्यता ग्रहण की. शिवसेना से पहले उर्मिला कांग्रेस की सदस्य रह चुकी हैं और उत्तरी मुंबई से लोकसभा का चुनाव भी लड़ा था लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. हार के बाद उर्मिला मुंबई कांग्रेस के नेताओं पर कई इलज़ाम लगाते हुए पार्टी से इस्तीफ़ा दे दिया था.

उर्मिला ने उद्धव ठाकरे के निवास स्थल मातोश्री जाकर शिवसेना की सदस्यता ग्रहण की. उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे ने उर्मिला के हाथ में रक्षा सूत्र बांधकर पार्टी ज्वाइन कराया. शिवसेना ज्वाइन करते ही उर्मिला ने सबसे पहला हमला कंगना पर बोला. उर्मिला ने कहा कि कंगना को बेवजह भाव दिया जा रहा है जबकि वो इसके काबिल भी नहीं है. इससे पहले भी उर्मिला, कंगना पर हमला बोल चुकी हैं. उन्होंने कंगना के गृह राज्य हिमाचल को ही ड्रग्स का ओरिजन बताया था.

जब महाराष्ट्र सरकार और कंगना के बीच लड़ाई चल रही थी तब भी उर्मिला ने कंगना के खिलाफ महाराष्ट्र सरकार का साथ दिया था. अब शिवसेना उर्मिला को विधान परिषद् भेज रही है. माना जा रहा है कि शिवसेना ने उर्मिला को इसी का इनाम दिया है.