बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने बीते साल 2020 में 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. इसके बाद उनकी मौत के केस को लेकर काफी दिनों तक बहस होती रही. पहले इस मामले को मुंबई पुलिस ने अपने हाथ में लिया था लेकिन सुशांत के पिता रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर मामले को सीबीआई को सौंप दिया गया था. इस केस में सीबीआई के अलावा ईडी और एनसीबी जैसी एजेंसी भी जांच में लगी। अब ऐक्टर की पहली डेथ एनिवर्सरी से पहले डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने एक ट्वीट किया है. जिसके बाद से ही वह यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं.

ये भी पढ़ें : थप्पड़ हो गई फ्लॉप तो डायरेक्टर अनुभव सिन्हा हो गए पागल, लोगों को देने लगे गालियाँ

अनुभव सिन्हा ने शुक्रवार को एक ट्वीट किया और इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत के फैंस सहित तमाम यूजर्स उन पर टूट पड़े. दरअसल, उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘एसएसआर सीजन 2 जल्द आ रहा है.’ हालांकि, यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि अनुभव सिन्हा ने ऐसा क्यों लिखा और वह क्या कहना चाहते हैं. लेकिन सुशांत के चाहने वालों ने ऐक्टर से जोड़कर डायरेक्टर को जमकर खरी-खोटी सुनाई.

अनुभव सिन्हा के इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा, ‘क्या आप किसी की मौत का मजाक बना रहे हैं?’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘इतनी जलन. तुम्हारी बारी भी आएगी, धैर्य तो रख लो.’ इस तरह से तमाम यूजर्स ने अनुभव सिन्हा को आडे़ हाथों लिया है.

ये भी पढ़ें : अनुभव सिन्हा ने कहा हिंदुस्तान देश के अल्पसंख्यकों से घुटनों पर झुक कर माफी मांगे, लोगों ने लगा दी लंका