अक्सर लोग अपने पोर्न कलेक्शन को लैपटॉप या कंप्यूटर के फोल्डर में हाइड कर के रखते हैं ताकि कोई देख न सके. भारत में तो कोई सोच भी नहीं सकता पोर्न फिल्म की सीडी घर में रखने की. क्योंकि घर में जूते चप्पल पड़ने का डर होता है. लेकिन अमेरिका में ऐसा नहीं है. वहां तो एक लड़के ने अपने माता-पिता पर सिर्फ इसलिए केस कर दिया क्योंकि उन्होंने अपने लाडले की बेशकीमती पोर्न कलेक्शन को फेंक दिया.

घटना है अमेरिका के इंडियाना की. हफपोस्ट की खबर के मुताबिक़ डैविंड वेर्किंग का तलाक हो गया तो वो इंडियाना छोड़कर कुछ दिन अपने माता-पिता के पास रहने मिशिगन चला गया. डैविंड अपने साथ 12 पेटियों में 1605 DVD, CD और पुराने VCR/VHS टेप्स के अलावा 2 पेटी सेक्स टॉय भी अपने माता-पिता के पास ले गया क्योंकि वो उसके लिए बेशकीमती कलेक्शन था.

कुछ दिन मिशिगन में गुजारने के बाद डैविंडजब इंडियाना वापस लौटे तो अपना कुछ सामान अपने माता-पिता के यहाँ ही छोड़ दिया. उन सामानों में उनका बेशकीमती कलेक्शन भी था. डैविंड ने इमेल करके अपने पिता को कहा कि उसका वो सामान वहां भेज दें जो उनके पास रह गया है. डैविंड के माता पिता ने जब कार्टून खोले तो उसमे पोर्न कलेक्शन देख होश उड़ गए. उन्होंने सारे सामानों को फेंक दिया.

बेटे के इमेल के जवाब में उन्होंने लिखा कि ये सारी गंदी चीजें थी. जो अब नष्ट कर दी गई है ताकि उसकी मानसिक हालत ठीक रहे. अपने बेशकीमती कलेक्शन के नष्ट होने की बात सुनकर डैविंड बौखला गया और उसने अपने माता-पिता पर केस कर दिया. डैविंड का पूरा कलेक्शन 18 लाख 50 हजार रुपए का था.

कोर्ट ने डैविंड के पक्ष में फैसला सुनाया और आदेश दिया कि उसके माता-पिता 55 लाख रुपये हर्जाने के तौर पर डैविंड को चुकायेंगे.