UN ने आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर (Masood Azhar) को अंतरराष्ट्रीय आतंकी क्या घोषित किया, भारत में वो विपक्ष के निशाने पर आ गई। कांग्रेस ने UN पर आचार संहिता के उल्लंघन का रोप लगाया है। कांग्रेस ने कहा है कि वो जल्द ही UN की शिकायत चुनाव आयोग से करेगी। कांग्रेस ओरावक्ता रणदीप सुरजेवाला ने एक प्रेस कांफ्रेंस कर आरोप लगाया कि जिस तरह बांग्लादेशी फिल्म स्टार पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के पक्ष में प्रचार कर रहे थे ठीक उसी तरह UN भी भाजपा और पीएम मोदी को फायदा पहुँचाने के लिए काम कर रहा है। ये सरासर आचार संहिता का उल्लंघन है।

कांग्रेस ने कहा कि पीएम मोदी भारत में सभी संवैधानिक संस्थाओं को तो नुक्सान पहुंचा ही चुके हैं और अब वो विश्व की संवैधानिक संस्थाओं को नुक्सान पहुंचा रहे हैं। कांग्रेस ने ये भी आरोप लगाया कि मोदी UN को डराने के लिए सीबीआई का इस्तेमाल कर रहे हैं।  उन्होंने कहा कि जिस तरह सीबीआई मोदी के इशारे पर काम कर रहा है उसी तरह UN भी मोदी के इशारे पर काम कर रहा है। पहले सिर्फ देश का लोकतंत्र खतरे में था और अब मोदी की वजह से दुनिया का लोकतंत्र खतरे में आ गया है।

ये भी पढ़ें पहले थैनोस फिर नाईट किंग और अब मसूद अजहर, चुनाव जीतने के लिए हर हद से गुजर गए मोदी – कांग्रेस

कांग्रेस ने कहा कि आचार संहिता लागू होने के बाद भी मोदी एक के बाद एक कर कर के उसका उल्लंघन कर रहे हैं और चुनाव आयोग मूक दर्शक बना हुआ है। पहले तो थैनोस को मरवा दिया, फिर नाईट किंग पर एयर स्ट्राइक करवाया और अब मसूद को ग्लोबल टेरेरिस्ट घोषित करवा दिया। चुनाव आयोग को मोदी पर कारवाई करनी चाहिए और उनकी उम्मीदवारी रद्द करनी चाहिए