अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प (Donald Trump) सपरिवार भारत की यात्रा पर पहुँचने वाले हैं. भारत पहुँचने से पहले उन्होंने दावा किया था कि 70 लाख लोग उनके स्वागत में खड़े होंगे. कुछ दिनों बाद उन्होंने ये आंकड़ा 1 करोड़ बताया. अब ट्रम्प ने फेंक तो दिया, लेकिन अगर इतने लोग नहीं पहुँच पाए तो दुनिया के सबसे शक्तिशाली देश के राष्ट्रपति की छीछालेदर हो जायेगी. वैसे ट्रम्प को बाकी दुनिया की टेंशन नहीं है लेकिन किम जोंग और पुतिन उन्हें ट्रोल करने लगेंगे इस बात की उन्हें ज्यादा चिंता है. तो ट्रम्प ने भारत के लोगों का दिल जीतने के लिए नया पैंतरा चला.

सबसे पहले तो ट्रम्प ने ट्वीट कर आयुष्मान खुराना की नई फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान की तारीफ़ कर दी ताकि आयुष्मान के फैन्स को खुश कर सकें. लेकिन सिर्फ इतना ही काफी नहीं था तो श्रीमती मेलानिया ट्रम्प (Melania Trump) ने भी बड़ा दांव चलते हुए भारत की महिलाओं को खुश करने की कोशिश की.

मेलानिया ने बड़ा बया देते हुए बताया कि ‘कुमकुम भाग्य’ उनका पसंदीदा सीरियल है और वो रोज ये सीरियल देखने के बाद ही ट्रम्प के लिए रोटी बनाती हैं. जब तक ये सीरियल ख़त्म नहीं होता तब तक रिमोट उनके पास ही होता है.

मेलानिया ने बताया कि वो ये रिश्ता क्या कहलाता है भी देखती है और जब नायरा और कार्तिक ने सातवीं बार शादी की थी तो मेलानिया ने व्हाईट हाउस में मीठी भात बनाया था और सारे कर्मचारियों में बांटा था.

खबर है कि मेलानिया का बयान सुनकर महिलाएं बहुत खुश हैं और देश के विभिन्न शहरों से महिलायें उनके स्वागत के लिए गुजरात के लिए निकल चुकी हैं.

Note: यह लेख एक व्यंग है और इसका वास्तविकता से कोई लेना देना नहीं है।