ईद के मौके पर सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ (Radhe Your Most Wanted Bhai) को OTT पर रिलीज किया गया. इस फिल्म के साथ भी वही हुआ जो सलमान की पिछली फिल्मों के साथ हुआ था. लोगों ने इसकी धज्जियाँ उड़ा दी. समीक्षकों ने इस फिल्म की बखिया उधेड़ दी. हालाँकि ये भी एक तथ्य है कि फिल्म के रिलीज होते ही ZEE 5 पर एक साथ इतने लोग लॉग इन हो गए कि उसका सर्वर ही क्रैश कर गया. लेकिन इस तथ्य से भी इनकार नहीं किया जा सकता कि राधे एक महा घटिया मूवी है जिसे झेलना किसी टॉर्चर से कम नहीं. शायद यही वजह है कि IMDB पर लोगों ने इसे घटिया रेटिंग दे दी.

इंटरनेट मूवी डेटाबेस यानी IMDB पर राधे को फ्लॉप करार दिया गया है. आईएमडीबी पर फिल्म को रेटिंग 2.0 मिली है. सलमान खान की फिल्म के साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब फिल्म को सलमान के कट्टर फैन्स ने तो पसंद किया लेकिन फिल्म IMDB पर रेटिंग के मामले में पीछ रह गई हो. आपको बता दें कि ‘टाइगर जिंदा है’, रेस 3 , दबंग 3 के साथ पहले ऐसा हो चुका है. दबंग 3 को IMDB पर 3.1 रेटिंग मिली है जबकि रेस 3 को राधे से भी कम महज 1.9 रेटिंग मिली.

ये भी पढ़ें : इजरायल और फलिस्तीन के बीच संघर्ष पर कुछ ज्यादा ही उत्तेजित हो गए समाजवादी पार्टी के तीन नेता, फिर हो गई फजीहत और मांगनी पड़ी माफ़ी

पहले ये फिल्म थियेटर में रिलीज होने वाली थी. मगर कोरोना की दूसरी लहर की वजह से जब कई राज्यों में लॉकडाउन लगा तो फिल्म को OTT पर रिलीज करने का फैसला किया गया.

ये भी पढ़ें : दबंग 3 रिव्यू