सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले घिरने के बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के बारे में तरह तरह की बातें की जा रही है. कोई कह रहा है वो फ्रॉड है तो कोई कह रहा है कि रिया काला जादू करती थी. इन सबके बीच रिया का एक वीडियो सामने आया है और ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रिया मवालियों की तरह बातें कर रही है. हालाँकि ये साफ नहीं है कि रिया का ये वीडियो कब का है. इस वीडियो को सबूत के तौर पर इस्तेमाल किया जा सकता है.

वीडियो में वह कह रही हैं कि मुझे पता है गुंडों को कैसे मैनीप्युलेट करना है. वह बोलती हैं कि वह गुंडों से काम लेती हैं. उन्होंने यह भी कहा कि डॉन उनके ऊपर है और वह बता भी नहीं सकतीं. रिया कहती है ‘मेरा बाॅयफ्रेंड मेरी उंगलियों पर नाचता है. मैं उसको बोलती हूं कि साथ वाली गली में प्रोड्यूसर है जा उससे हफ्ता लेकर आ तो वो लेकर आता है. आखिर में रिया यह भी कहती हैं कि रेकॉर्ड मत करना.

ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. रिया का ये रूप देख लोग हैरान हैं. इस वीडियो को देख लोग कह रहे हैं कि रिया कुछ भी कर सकती है और इसका सबूत इस वीडियो में दिखता है.