कंगना रनौत उन सेलेब्रिटीज में से हैं जो हर मुद्दे पर अपनी राय रखती है. लेकिन नतो कंगना अपना विरोध बर्दास्त कर पाती है और न अपनी आलोचना. कंगना कई बार मर्यादाएं पार कर जाती है. अपनी हर बहस में करण जौहर को घसीटना कंगना ने अपनी आदत बना ली है. बात चाहे कारन सुशांत सिंह राजपूत की मौत का हो या किसानों के प्रदर्शन का.

इस बार कंगना (Kangana Ranaut) किसानों के प्रदर्शन को लेकर पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) से भिड़ गईं और उन्होंने दिलजीत को अपशब्द कह दिए. कंगना की ये बातें बिना सर पैर की थी.

कंगना ने हाल ही में किए एक ट्वीट में शाहीन बाग वाली दादी को लेकर विवादित टिप्पणी कर दी थी. पहले तो उन्होंने दावा किया कि वो दादी किसानों के प्रदर्शन में शामिल हुईं और बाद में उन्होंने कह दिया कि ये 100 रुपये के लिए कहीं भी आ जा सकती हैं.  बाद में एक्ट्रेस ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया था.

कंगना के उस ट्वीट पर सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने जोरदार पलटवार किया. उन्होंने महिंदर कौर नाम की एक बूढ़ी महिला का वीडियो शेयर करते हुए लिखा- बंदे को इतना अंधा भी नहीं होना चाहिए. कुछ भी नहीं बोलना चाहिए. ये रहा पूरा सबूत.

कंगना को दिलजीत का ये ट्वीट पसंद नहीं आया और उन्होंने डिलीट को कारन जौहर का पालतू कह दिया. कंगना ने लिखा- ओ करण जौहर के पालतू, जो शाहीन बाग में नागरिकता कानून के समय विरोध कर रही थीं, वो बिलकिस बानो दादी जी थी. वहीं बाद में किसानों के साथ भी धरना देती दिख गईं. महिंदर कौर जी को तो मैं जानती भी नहीं हूं. क्या ड्रामा चलाया है तुमने ये. 

इस पर दिलजीत ने पलटवार करतेहुए कहा, ‘तूने जितने लोगों के साथ फिल्म की है, क्या तू सभी की पालतू है?’

कंगना कैसे बर्दास्त करती. अब कंगना ने हद पार करते हुए लिखा, ‘तू जिनकी चाट कर काम लेता है मैं उनकी रोज बजाती हूँ.’

इस पर दिलजीत ने पलटवार करते हुए लिखा, ‘तूने कितनों की चाटी है काम के लिए?’