महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बीच की जंग अब अगले लेवल पर पहुँच गई है. महाराष्ट्र सरकार ने अब खुलकर कंगना के खिलाफ कदम उठाने शुरू कर दिए हैं. पहले तो BMC ने कंगना के दफ्तर पर छापा मारा और फिर अगले दिन उसे सील कर दिया. अब महाराष्ट्र सरकार ने ऐलान किया है कि वो कंगना रनौत के ड्रग्स लेने की जांच कराएगी क्योंकि कभी किसी इंटरव्यू में कंगना के पूर्व बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन ने कंगना पर आरोप लगाया था कि कंगना ड्रग्स लेती थी.

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा है कि मुंबई पुलिस अध्ययन सुमन के आरोपों की जांच करेगी. वो मुंबई पुलिस जो सुशांत केस में अपने 60 दिनों की जांच में रिया और उसके गैंग के ड्रग्स के कारोबार को सूंघ तक नहीं सकी थी. वो मुंबई पुलिस जिसकी तुलना महाराष्ट्र के गृह मंत्री स्कॉटलैंड यार्ड से करते नहीं थकते और वो मुंबई पुलिस जिसने सुशांत केस में जिस तरह से लीपापोती की और उस वजह से मुंबई पुलिस की काफी छीछालेदर हुई.

शिवनेता नेता सुनील प्रभु और प्रताप ने अध्ययन सुमन के पुराने इंटरव्यू की कॉपी महाराष्ट्र सरकार को सौंपी है. अध्ययन सुमन ने आरोप लगाया था कि कंगना ड्रग लेती हैं और उसे भी जबरदस्ती ड्रग का सेवन कराया था. इसके बाद सरकार ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं. महाराष्ट्र पुलिस मामले की जांच करेगी.

महाराष्ट्र सरकार ने अब कंगना के खिलाफ सीधे ऐलान-ए-जंग कर दिया है. उधर कंगना मुंबई पहुँचने के लिए मनाली से निकल चुकी हैं. उनसे जब संजय राउत के कमेन्ट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस बारे में अभी कुछ नहीं कहना. अभी मुंबई जा रही हूँ. वहीँ पहुँच कर बात करुँगी.

रिया ने कबूल किया ड्रग्स लेती थी. 25 बॉलीवुड सितारों का लिया नाम 

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स ब्यूरो (NCB) की टीम ने अपना डोजियर तैयार कर लिया है. इस डोजियर में करीब 25 बॉलीवुड सेलेब्रिटी के भी नाम हैं, जिनके नाम का खुलासा रिया चक्रवर्ती के पास से मिले इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस से हुआ है.

एनसीबी के इस डोजियर में कार्टेल ए, कार्टेल बी, सी के हिस्से में इन बॉलीवुड सेलेब्रिटी के नाम सामने आए हैं. NCB के सामने इनमें से कुछ नामों का खुलासा शोविक और रिया चक्रवर्ती ने किया है. अब एनसीबी की ओर से जल्द ही इन सभी को समन भेजा जाएगा और पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है. अभी इस लिस्ट को एनसीबी के सीनियर अधिकारियों को भेजा गया है.

रिया चक्रवर्ती ने NCB के सामने अपने बयान में कहा है कि वो गांजा के साथ-साथ कुछ कैमिकल्स भी लेती थीं. साथ ही सुशांत की फिल्मों के सेट पर ड्रग्स का इस्तेमाल किया जाता था. एनसीबी के सामने रिया ने खुलासा किया है कि सुशांत के को-स्टार और अन्य कुछ स्टार्स को भी समन भेजा जाएगा. इतना ही नहीं रिया चक्रवर्ती ने NCB को उन पार्टियों का भी नाम दिया है, जहां पर ड्रग्स लिया जाता था. दरअसल, एनसीबी ने लगातार रिया से उनके रोल और फिल्म इंडस्ट्री के अलग लोगों के बारे में सवाल दागे थे.