कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों सुर्खियों में तो हैं लेकिन अपनी किसी फिल्म की वजह से नही बल्कि सोशल मीडिया पर बेवजह पंगे लेने की वजह से. अक्सर किसी सेलेब्रिटी से पंगे लेने वाली कंगना को समर्थन भी मिलता रहा है लेकिन इस बार कंगना ने ऐसी हरकत कर दी जिससे उनके समर्थक ही उन पर भड़क गए.

दरअसल कंगना ने पिछले दिनों अपनी एक फोटो पोस्ट की. इसमे वो 2 पीस बिकनी पहने हुई थी. उन्होंने लिखा कि ये मैक्सिको के एक आइलैंड की तस्वीर है. लेकिन उनकी फोटो कुछ लोगों को पसंद नही आई. उन्होंने कंगना को भारतीय संस्कृति की दुहाई देनी शुरू कर दी और कंगना को बुरी तरह से ट्रोल कर दिया.

ट्रोल होने के बाद कंगना बिफर गईं और उन्होंने एक पोस्ट के जरिये ट्रोल्स को जवाब दिया. लेकिन उन्होंने जवाब देने के चक्कर मे अपनी फोटो की तुलना देवी माँ  भैरवी से कर दी.

उन्होंने लिखा, ‘कुछ लोग मेरी बिकनी वाली तस्वीर देख कर मुझेकुछ लोग मेरी बिकिनी पिक्चर देखकर मुझे धर्म और सनातन का लेक्चर दे रहे हैं, अगर कभी माँ भैरवी बाल खोल, वस्त्रहीन, ख़ून पीने वाली छवि लेकर सामने आ जाए तो तुम्हारा क्या होगा? तुम्हारी तो फट जाएगी और ख़ुद को भक्त कहते हो? धर्म पे चलो उसके ठेकेदार मत बनो…. जय श्री राम 🙏 ‘ 

कंगना का ये ट्वीट देखते ही लोग भड़क गए. बिकनी वाली फ़ोटो से माँ भैरवी की तुलना लोगों को पसंद नही आई और लोगों ने कंगना की क्लास लगा दी. कुछ लोगों ने कहा कि गनीमत है कंगना ने अपने फिल्मों में किसिंग सीन को डिफेंड करने के लिए सनातन धर्म का सहारा नही लिया. तो किसी ने कहा कि ऐसे वाहियात तुलना सनातन धर्म के प्रति आपकी कम समझ को दर्शाता है.