गाजियाबाद (Ghaziabad) से एक ऐसी दिल दहलाने वाली खबर आ रही है जिसे सुनकर आप सोचेंगे ये कैसी जाहिल और गन्दी कौम है. गाजियाबाद के आइसोलेशन वार्ड में तबलीगी जमात (Tablighi Jamaat) के कई लोग भर्ती हैं. लेकिन बिमारी की अवस्था में भी जमात के जाहिल लोग अपनी जात और औकात दिखाने से बाज नहीं आ रहे. आइसोलेशन वार्ड में ये इंसानियत के दुश्मन जमातिये अस्पताल की महिला स्टाफ और नर्सों के साथ अभद्र और अश्लील हरकतें कर रहे हैं.

CMO गाजियाबाद ने गाजियाबाद पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज कराई है. इस लिखित शिकायत के अनुसार, आइसोलेशन वार्ड में भर्ती जमाती बिना पेंट के घूम रहे हैं. महिला स्टाफ और नर्सों को अभद्र इशारे कर रहे हैं. उनसे बीड़ी और सिगरेट मांग रहे हैं. अश्लील गाने सुन रहे हैं और गुनगुना रहे हैं.’ CMO गाजियाबाद ने अपनी शिकायत में कहा है कि ऐसी स्थिति में अस्पताल में काम करना संभव नहीं है.

अभी तक तो आपने मुस्लिम बहुल इलाकों में डॉक्टरों पर पत्थरबाजी की ख़बरें देखी थी. लेकिन अब पानी सर से ऊपर जा रहा है. मामला हद से बाहर होते जा रहा है. ये जमाती महिला मेडिकल स्टाफ के लिए खतरा बन चुके हैं. समाज के लिए खतरा बन चुके हैं. सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की जा रही है.