लन्दन से कोरोना (Corona) ले कर लौटी कनिका कपूर (kanika Kapoor) ने न सिर्फ लखनऊ में हाहाकार मचाया बल्कि कानपुर में भी छीछालेदर मचाया है. 13 और 14 मार्च को कनिका कानपुर अपने मामा के यहाँ गई थी और एक गृह प्रवेश की पूजा में शामिल हो कर कई लोगों में कोरोना वायरस का प्रवेश करा दिया. बताया जा रहा है कि इस पूजा में करीब 68 लोग शामिल हुए थे और कनिका के संपर्क में आये थे. 68 लोगों में से 23 लोगों की पहचान कर उन्हें आइसोलेट कर दिया गया है. बाकी लोगों की तलाश की जा रही है.

कनिका के रिश्तेदारों ने स्वास्थ्य विभाग की टीम को बताया कि वह दो दिन घर पर रही थीं. कुल 68 लोग आयोजन के दौरान थे. कनिका सभी के साथ पूजन, डिनर और फोटो सेशन में शामिल रहीं. इनमें से दो परिवार कानपुर दो अन्य मोहल्लों से आए थे.

उधर लखनऊ के तीन थानों में कनिका पर लापरवाही बरतने और जानकारी छुपाने के आरोप में FIR दर्ज किया गया है. FIR के मुताबिक़ लखनऊ एअरपोर्ट पर ही वो कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी. उन्हें घर में क्वारंटीन रहने की सलाह दी गई थी इसके बावजूद वो लखनऊ से लेकर कानपूर तक विचरण करती रही. कनिका कपूर के खिलाफ लखनऊ के सरोजनी नगर थाने में आईपीसी की धारा 188, 269, 270 में एफआईआर दर्ज कराई है.