सलमान खान की महाटट्टी फिल्म राधे (Radhe) OTT पर रिलीज हुई तो दर्शकों से लेकर समीक्षकों तक ने इसकी धज्जियाँ उड़ा दी.सोशल मीडिया पर तो इस तरह के जोक्स चलने लगे कि इजरायल अगर फलिस्तीन पर राधे पेन ड्राइव में अपलोड कर गिरा दे तो फलिस्तीन तबाह हो जाए. अब इस फिल्म से जुडी एक और सनसनीखेज खबर सामने आई है.

खबर है कि सलमान खान की फिल्म ‘राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई’ का पारयेटेड वर्जन वॉट्सएप पर बेचने के लिए के लिए 3 सोशल मीडिया यूजर्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है. इन तीनों पर आरोप है कि इन्होंने 50 रुपए में राधे को व्हाट्स ऐप पर लीक किया.

फिल्मफेयर वेबसाइट के अनुसार, सलमान खान ने फिल्मकी पाइरेसी को लेकर सोशल मीडिया पर चेताया भी कि अगर किसी ने पायरेसी से मूवी देखने की कोशिश की तो उन्हें ये भारी पड़ सकता है. लेकिन, चेतावनी के बाद भी फिल्म का पायरेटेड वर्जन जगह-जगह घूमता रहा. फिल्म मेकर को जब इस बात का पता चला तो महज 50 रुपये में राधे को लीक किया जा रहा है तो उन्होंने साइबर सेल में इसकी शिकायत कर दी.

सबूत मिलने के बाद युवक और उसके साथियों के ख़िलाफ़ पायरेसी करने के मामले में शिकायत दर्ज हुई. शिकायत के आधार पर इनके ऊपर इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी एक्ट और कॉपीराइट एक्ट की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ.अब लोग कह रहे है कि पकड़ना तो उन्हें चाहिए था जो राधे जैसी टट्टी फिल्म के लिए 50 रुपये जैसी भारी-भरकम राशि खर्च कर रहे थे.