तानाजी (Tanhaji) के रिलीज हुए चार हफ्ते हो चुके हैं. लेकिन फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर ग़दर मचा रही है. इस पीरियड ड्रामा के आगे क्या स्ट्रीट डांसर और क्या जवानी जानेमन सब फीके पड़ चुके हैं. छपाक और पंगा जैसी महिला प्रधान फिल्मे तो चार दिन भी नहीं टिक पाई तानाजी के सामने.

तानाजी ने अपने रिलीज के चौथे हफ्ते में चौथे शनिवार तक फिल्म 244 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. फिल्म ने पहले हफ्ते में 118.91 करोड़, दुसरे हफ्ते में 78.54 करोड़, तीसरे हफ्ते में 40.42 करोड़ का बिजनेस करने के बाद चौथे हफ्ते में शुक्रवार को 2.77 करोड़ और शनिवार को 4.48 करोड़ के साथ अब तक 245.12 करोड़ का कलेक्शन कर लिया.

अगर बात करें एक हफ्ते पहले रिलीज हुई स्ट्रीट डांसर की तो फिल्म ने पहले हफ्ते में 56 करोड़ का कलेक्शन किया और दुसरे हफ्ते में संघर्ष कर रही है. स्ट्रीट डांसर ने दुसरे शुक्रवार को 2.01 करोड़ और शनिवार को 3.40 करोड़ का कलेक्शन किया. स्ट्रीट डांसर के दुसरे हफ्ते का कलेक्शन तानाजी के चौथे हफ्ते के कलेक्शन से कहीं कम है.

अगर बात करे दो दिन पहले रिलीज हुई जवानी जानेमन की तो इसे भी तानाजी से कड़ी टक्कर मिल रही है. जवानी जानेमन ने पहले दिन 3.24 करोड़ और दुसरे दिन 4.55 करोड़ का कलेक्शन किया है.