कश्मीरी पंडितों के ऊपर बनी विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म शिकारा (Shikara) कई विवादों के बाद रिलीज तो हो गई लेकिन बॉक्स ऑफिस पर उसे संघर्ष करना पड़ रहा है. हालाँकि फिल्म को मिले स्क्रीन काउंट और स्टार वैल्यू के हिसाब से देखें तो शिकारा का पहले दो दिनों का कलेक्शन संतोषजनक ही कहा जा सकता है. फिल्म को समीक्षकों के साथ साथ दर्शकों ने भी मिक्स्ड रिव्यू दिया था.

ये भी पढ़ें शिकारा रिव्यू

फिल्म ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 1.20 करोड़ की ओपनिंग ली थी. यहाँ ध्यान देने वाली बात ये है कि शिकारा के साथ साथ मलंग भी रिलीज हुई है और मलंग को ज्यादा स्क्रीन मिले हैं. शिकारा ने दुसरे दिन शनिवार को थोडा बेहतर प्रदर्शन किया और फिल्म का कलेक्शन 1.85 करोड़ तक पहुंचा. इस तरह दो दिनों में फिल्म का कुल कलेक्शन 3.05 करोड़ का हो गया है. उम्मीद है रविवार को फिल्म के कलेक्शन में कुछ और उछाल आएगी.

दूसरी तरफ आदित्य रॉय कपूर, दिशा पाटनी और अनिल कपूर स्टारर मलंग खूब पैसे बटोर रही है. मलंग ने पहले दिन 6.71 करोड़ कि ओपनिंग ली थी. दुसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 8.89 करोड़ पहुँच गया. दो दिनों में फिल्म ने 15.60 करोड़ की कमाई कर ली हो.

इस फिल्म के साथ ही यह आदित्य रॉय कपूर के फिल्मी करियर की पहली सबसे अध‍िक ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है. दूसरे नंबर पर आश‍िकी 2 है जिसके पहले दिन का कलेक्शन 6.25 करोड़ है.