सोशल मीडिया पर नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ट्रेंड कर रही है. अगर आप सोच रहे हैं कि उनकी कोई नयी फिल्म आने वाली है और इस वजह से वो ट्रेंड हो रही हैं तो आप गलत हैं. नेहा धूपिया गलत वजह से चर्चा में हैं. उन्हें ट्रोल किया जा रहा है और इसकी वजह है उनका एक कमेन्ट.

नेहा धूपिया इन दिनों एमटीवी रोडीज में नजर आ रही है. अपने कंटेंट और इसकी भाषा को लेकर ये ये शो अक्सर विवादों में रहता है और इसी शो की वजह से नेहा धूपिया भी चर्चा में हैं या यूँ कहें कि विवादों में है. हुआ ये कि शो के एक कंटेस्टेंट ने अपनी गर्लफ्रेंड से जुड़ा किस्सा बताते हुए कहा कि उसकी गर्लफ्रेंड का एक ही वक़्त पर उसके अलावा 5 लड़कों के साथ अफेयर था. वो सबको एक साथ चीट कर रही थी. कंटेस्टेंट ने बताया कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड को बुलाया और उसके सभी पांच बॉयफ्रेंड को भी वहीं बुलाया. उन सबके सामने उसने अपनी गर्लफ्रेंड के जोरदारा तमाचा मारा.

नेहा धूपिया ने ये कहानी सुनने के बाद कहा, ‘ये जो तू बोल रहा है न कि तूने अपनी गर्लफ्रेंड को थप्पड़ा मारा. सुन मेरी बात ये उसकी पसंद है. परेशान तुम्हारे साथ है. तुम्हें ये किसने अधिकार दिया कि तुम एक लड़की को थप्पड़ मारो.’

नेहा का ये फेमिनिज्म लोगों को पसंद नहीं आया और उन्होंने नेहा को ट्रोल कर दिया. नेहा धूपिया ट्रेंड होने लगी.