इस वैलेंटाइन डे सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की लव स्टोरी लव आज कल (Love Aaj Kal) रिलीज हुई लेकिन दर्शकों ने उसे वैसे ही इग्नोर कर दिया जिससे दिल्ली वालों ने भाजपा को किया. फिल्म ने शुक्रवार को तो अच्छी ओपनिंग ली लेकिन उसके बाद छुट्टियों के दिन शनिवार और रविवार को जब आम तौर पर फ़िल्में पैसे पिटती है, लव आज कल खुद पिट गई.

शुक्रवार को फिल्म ने 12.40 करोड़ की ओपनिंग ली, जिसे ठीक ठाक कहा जा सकता है. लेकिन उसके बाद शनिवार को फिल्म के कलेक्शन में जबरदस्त गिरावट दर्ज की गई. शनिवार को फिल्म ने सिर्फ 8.01 करोड़ का कलेक्शन किया. रविवार को भी फिल्म कोई कमाल नहीं दिखा सकी और मात्र 8.10 करोड़ ही इकठ्ठा कर सकी. फिल्म ने पहले वीकेंड में 28.51 करोड़ का कलेक्शन किया. जो ठीक ठाक कहा जा सकता है. लेकिन जिस तरह से फिल्म का कलेक्शन दुसरे दिन से ही गिरना शुरू हो गया, उससे देख कर इससे वीकडेज में किसी कमाल की उम्मीद करना बेमानी ही होगी.

वीकेंड कलेक्शन के मामले में लव आज कल कार्तिक आर्यन की तीसरी बड़ी फिल्म तो बन गई लेकिन लाइफ टाइम कलेक्शन के मामले में फिल्म कितना सफ़र तय कर पाएगी इसका अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है. फिल्म के पास बस चार दिन बचे हैं. अगले हफ्ते आयुष्मान खुराना की शुभ मंगल ज्यादा सावधान आ रही है. इसकी रिलीज के बाद लव आज कल के पास कुछ नहीं बचेगा.