दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने सोचा भी नहीं होगा उनका JNU जाना उनकी फिल्म छपाक (Chhapaak) पर कहर बनकर टूटेगा. वीकेंड कलेक्शन के बाद जब वीकडेज कलेक्शन की बारी आई तो पहले मंडे को ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ध्वस्त हो गई. वीकेंड में तो फिल्म ने जैसे तैसे 19 करोड़ का कलेक्शन कर लिया. शुक्रवार को फिल्म ने 4.77 करोड़ की ओपनिंग ली. उसके बाद शनिवार को 6.90 करोड़ और रविवार को 7.35 करोड़ का कलेक्शन किया. लेकिन उसके बाद फिल्म सोमवार को इस तरह लुढकी जिसकी कल्पना किसी ने नहीं की होगी.

सोमवार को फिल्म ने महज 2.35 करोड़ का कलेक्शन किया. जब सोमवार का ही ये हाल है तो आने वाले वीकडेज में फिल्म का क्या हाल होगा इसका अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है. चार दिनों में फिल्म ने 21.37 करोड़ तो कम लिए लेकिन उसके बाद इस हिसाब से पहले हफ्ते में इसका  25 करोड़ तक भी पहुंचना मुश्किल है. फिल्म का बजट 30 से 35 करोड़ के बीच बताया जा रहा है.

एक तरफ तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो लुढकी ही, दूसरी तरफ IMDB पर भी इसकी रेटिंग बहुत ही बुरी है. फिल्म ककी रेटिंग IMDB पर कई वाहियात फिल्मों से भी गई गुजरी है. IMDB पर फिल्म की रेटिंग 4.6 है. ये रेटिंग दीपिका के फैन्स को हज़म नहीं हो रही. फैन्स को लग रहा है कि IMDB रेटिंग में हेरफेर की गई है. वहीँ दूसरी तरफ छपाक के साथ ही रिलीज हुई तानाजी की रेटिंग 8.8 है.