बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत करने के बाद दीपिका (Deepika Padukone) की फिल्म छपाक (Chhapaak) एक और मुश्किल में फंस गई है. फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है. फिल्मों को ऑनलाइन लीक करने के लिए कुख्यात TamilRockers ने छपाक को भी ऑनलाइन लीक कर दिया है. एक तो फिल्म ने पहले ही बॉक्स ऑफिस पर स्लो ओपनिंग ली है, अब ऑनलाइन लीक हो जाने से फिल्म कि मुश्किलें बढ़ गई है.

हालाँकि तमिल रॉकर्स इससे पहले कबीर सिंह, ड्रीम गर्ल और भारत जैसी फिल्मों को भी ऑनलाइन लीक कर चुकी है. इसके बावजूद इन फिल्मों ने तगड़ा बिजनेस किया था. इसे देखते हुए लगता नहीं कि ऑनलाइन लीक होने से फिल्म के बिजनेस पर कोई ख़ास फर्क पड़ेगा लेकिन ये भी तय है कि कुछ फर्क तो पड़ता ही है. फिल्म पहले से ही राईटविंगर्स के निशाने पर है.

अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए दीपिका ने हर हथकंडा अपनाया. स्टूडेंट प्रोटेस्ट में JNU तक गईं लेकिन इसके बावजूद उनकी फिल्म की धीमी शुरुआत बताती है कि उनकी PR टीम का दांव चला नहीं. वैसे समीक्षाओं और दर्शकों ने फिल्म को पॉजिटिव रिव्यू दिए हैं. हो सकता है इसे माउथ पब्लिसिटी का फायदा मिले. लेकिन उसके सामने बॉक्स ऑफिस पर तानाजी जैसे हैवीवेट फिल्म है. अब देखना है एक के बाद एक मुश्किलों ला सामना करती छपाक कितनी दूर तक दौड़ पाती है बॉक्स ऑफिस पर