दीपिका पादुकोण ने छपाक की पब्लिसिटी के लिए सारे टोटके आजमाए. JNU तक में गई. इन सब टोटकों से फिल्म ने सुर्खियाँ तो खूब बटोरी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर उसे कोई फायदा हुआ ऐसा लगता नहीं है. कम से कम फिल्म के शुरूआती 2 दिनों का बिजनेस तो यही बता रहा है. वहीँ दूसरी तरफ बिना किसी टोटके के ही अजय देवगन की तानाजी : द अनसंग वारियर (Tanhaji) बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ रही है.

पहले बात छपाक की. पहले दिन 4.77 करोड़ की ओपनिंग लेने के बाद उम्मीद थी कि दुसरे दिन फिल्म के बिजनेस में जोरदार उछाल आएगा. लेकिन ऐसा हुआ नहीं. फिल्म ने दुसरे दिन 6.90 करोड़ का कलेक्शन किया. दो दिनों में फिल्म 11.67 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है. जिस हिसाब से विवाद हुआ और फिल्म सोशल मीडिया पर ट्रेंड में आई. उस हिसाब से तो दुसरे दिन बिजनेस में उछाल बहुत ही मामूली है.

दूसरी तरफ अजय देवगन की मल्टीस्टारर फिल्म तानाजी : द अनसंग वारियर बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ रही है. ऐसा लगता है कि छपाक को हिट कराने के लिए दीपिका ने जो टोटके आजमाए थे वो सब तानाजी के पक्ष में चले गए. तानाजी ने पहले दिन 15.10 करोड़ की ओपनिंग ली थी. दुसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में जोरदार उछाल आया. फिल्म ने दुसरे दिन 20.57 करोड़ का कलेक्शन किया. दो दिनों में फिल्म का कुल कलेक्शन 35.67 करोड़ हो चूका है. तीसरे दिन फिल्म 50 करोड़ का आंकड़ा आराम से पार कर जायेगी.