देश में लॉकडाउन (Lockdown) लागू है लेकिन इसके बावजूद कुछ लोग न सिर्फ बाहर निकल रहे हैं बल्कि पुलिस द्वारा रोके जाने पर उनके साथ दुर्व्यवहार भी कर रहे हैं. लोग समझने को तैयार ही नहीं कि लॉकडाउन क्यों लगाया गया है. लोग ये समझने को तैयार ही नहीं कि उनका इस वक़्त घर में रहना कितना जरूरी है. इईसा ही एक मामला सामने आया कोलकाता में जहाँ एक महिला लॉकडाउन तोड़ कर बाहर निकली और पुलिस ने जब इसकी वजह पूछा तो महिला ने पुलिस पर ही हमला कर दिया.

मामला है कोलकाता के सॉल्ट लेक इलाके का. एक महिला ने पहले तो देशव्यापी बंद का उल्लंघन किया और जब उसकी कार को पुलिस ने रोका तो उसने पुलिस पर हमला कर दांत से काटने की कोशिश की. विधाननगर पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि महिला बीस वर्ष से कुछ अधिक है. उसे बंद का उल्लंघन करने और एक सरकारी कर्माचरी पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया. महिला के साथ वाहन में सवार एक व्यक्ति और चालक को भी सुरक्षा प्रतिबंध का उल्लंघन करने के लिए मामले में गिरफ्तार किया गया. दोनों एक एप आधारित कैब में सवार थे.

अधिकारी ने बताया कि महिला और उसके दोस्त का दावा था कि वह दवाई लेने आए हैं लेकिन वह इस संबंध में कोई पर्ची पेश करने में नाकाम रहे. यही नहीं, इस दौरान महिला पुलिसकर्मी को उसने काफी बुराभला भी कहा. इस महिला का वीडियो वायरल हो रहा है. लोग महिला की काफी आलोचना कर रहे हैं.