दिल्ली में दंगाइयों ने चाँदबाग़ इलाके में IB अधिकारी 26 वर्षीय अंकित शर्मा (Ankit Sharma) की बेरहमी से हत्या कर दी. किसी को पता ना चले इसलिए गंदे नाले में लाश को छुपा दिया. लेकिन आम आदमी पार्टी के नेता की हिम्मत और कलेजा देखिये, उसने अंकित शर्मा के लिए ठुल्ला जैसे शब्द का इस्तेमाल किया.

नवी मुंबई के आम आदमी पार्टी के नेता मयूर पंघाल ने अंकित शर्मा के लिए फेसबुक पर जिस बेहूदे और शर्मनाक भाषा का प्रयोग किया उसे देख किसी का भी खून खौल जाए. मयूर ने फेसबुक पर एक नहीं कई पोस्ट लिखे और अंकित शर्मा के लिए अपशब्दों और अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया.

अपने एक पोस्ट में AAP नेता मयूर पंघाल ने लिखा, ‘आज अंकित शर्मा नाम का एक ठुल्ला गटर में पड़ा मिला. लेकिन किसी मरे हुए ठुल्ले के लिए मुझे कोई अफ़सोस नहीं है.’ 

एक अन्य पोस्ट में उसने लिखा कि क्या अंकित शर्मा भी अपने साथियों की तरह दंगाइयों की मदद कर रहा था? वर्दी वाले क्रिमिनल की मौत का कोई अफ़सोस नहीं है.

मनोज पंघाल नवी मुंबई में आम आदमी पार्टी का संयोजक है. अंकित शर्मा के खिलाफ अपने विवादित पोस्ट करने के कारण लोगों के निशाने पर आने के बाद उसने पोस्ट डिलीट कर दिया है और साथ ही अपना अकाउंट भी डीएक्टिवेट कर दिया है. लेकिन लोगों ने स्क्रीनशॉट ले लिए थे.