सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले की छानबीन में मुंबई पहुंची बिहार पुलिस (Bihar Police) को कदम कदम पर असहयोग का सामना करना पड़ रहा है. ऐसा लग रहा है मानों किसी को बचाने की बहुत बड़ी साजिश हो रही हो या छुपाने की साजिश रची जा रही हो.

बिहार पुलिस सुशांत से जुड़े लोगों के बयान दर्ज कर रही है और सुशांत से सम्बंधित सभी रिपोर्ट्स और डिटेल को कलेक्ट कर रही है. इसी सिलसिले में जब सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट हासिल करने बिहार पुलिस के अधिकारी कूपर हॉस्पिटल पहुंचे तो हॉस्पिटल एडमिन ने बिहार पुलिस को डॉक्टर्स से मिलने और ऑटोप्सी रिपोर्ट देने से मना कर दिया है.

बिहार पुलिस सुशांत की ऑटोप्सी रिपोर्ट चाहती थी जिसे कूपर हॉस्पिटल ने देने से मना कर दिया है. रिपोर्ट के मुताबिक, हॉस्पिटल के ऐडमिन ने कहा है कि ‘मुंबई पुलिस प्रोटोकॉल्स’ के तहत वे रिपोर्ट नहीं दे सकते. साथ ही उन्हें डॉक्टर्स से भी नहीं मिलने दिया गया. ऐसा दो ही सूरतों में हो किया जा सकता है, या तो किसी को बचाने की कोशिश हो रही है या कुछ छुपाने की कोशिश.

रिया लापता ?

दूसरी तरफ बिहार पुलिस रिया के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करने की तैयारी में है. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ बिहार पुलिस को रिया चक्रवर्ती के खिलाफ कुछ बड़े सबूत हाथ लगे हैं. ऐसे में उन से पूछताछ करना जरूरी हो गया है. वहीं खबर ऐसी भी सामने आ रही है कि पुलिस रिया चक्रवर्ती से संपर्क नहीं साध पा रही है. फोन पर भी एक्ट्रेस से बात नहीं हो पा रही है. पुलिस के मुताबिक रिया लापता हो गई हैं. दूसरी तरफ रिया के वकील का कहना है कि रिया से मिलने या बात करने की किसी नेकोशिश ही नहीं की.