साल 1995 में डेविड धवन की फिल्म आई थी कूली नंबर वन (Coolie No. 1). गोविंदा (Govinda), करिश्मा कपूर (Karishma kapoor) और कादर खान की तिकड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया. फिल्म के गाने उन दिनों चार्टबस्टर हुए थे. अब 25 सालों बाद डेविड धवन (Devid Dhawan) फिर से कूली नंबर वन ले कर आ रहे हैं. इस बार अपने बेटे वरुण धवन (varun Dhawan) को हीरो ले कर. उनका साथ देने के लिए हैं सारा अली खान (Sara Ali Khan). आज यूट्यूब पर इसका ट्रेलर रिलीज किया गया तो लोगों इस ट्रेलर की धज्जियाँ उड़ा दी. पिछली कुछ फिल्मों का हाल देखते हुए पहले ही इस ट्रेलर पर लाइक और डिसलाइक बंद कर दिए गए हैं. लेकिन इसके बावजूद कमेन्ट सेक्शन में लोग इस ट्रेलर की धज्जियाँ उड़ा रहे हैं.

बॉलीवुड के पास इन दिनों नया कुछ नहीं है करने को. इस फिल्म में भी नया कुछ नहीं है. अगर इसमें कुछ है तो सिर्फ वरुण धवन और सारा अली खान की ओवरएक्टिंग. ट्रेलर देख कर ऐसा लग रहा है कि दोनों में कम्पीटीशन लगा हो कि कौन ज्यादा ओवर एक्टिंग कर सकता है. वरुण धवन ने तो अब तक अपनी पिछली फिल्मों मे ओवर एक्टिंग ही की है. इस फिल्म में उन्होंने गोविंदा की घटिया नक़ल करने के लिए एक्स्ट्रा एफर्ट करना पड़ा है. रही बात सारा अली खान की तो उनके बारे में क्या कहें.

लोगों ने भी यूट्यूब के कमेन्ट सेक्शन में इस फिल्म के ट्रेलर की जमकर धज्जियाँ उड़ाई है. लाइक और डिसलाइक तो बंद कर दिए गए हैं लिहाजा लोगों ने सारी कसार कमेन्ट सेक्शन में उतारी है. ये फिल्म क्रिसमस के मौके पर अमेजन प्राइम पर रिलीज किया जाएगा.