बरखा दत्त ट्विटर पर ट्रेंड हो रही है. लोग उन्हें खरीखोटी सुना रहे हैं और उनपर तरह तरह के सवाल उठा रहे हैं.  आतंकवादियों को गरीब हेडमास्टर का बेटा बताने के लिए बदनाम बरखा ने इस बार रिया चक्रवर्ती को बचाने के लिए सुशांत की थेरेपिस्ट का इंटरव्यू ले कर सुशांत को बाईपोलर डिसऑर्डर से पीड़ित बता दिया, वो भी तब जब बिहार पुलिस की इन्वेस्टीगेशन बीच में है और रिया फरार चल रही है.

ये भी पढ़ें सुशांत पर काला जादू करवाती थी रिया? पूजा सामग्री और पुजारी के नाम पर 3 बार निकले गए पैसे, बैंक डिटेल से हुआ खुलासा

बरखा दत्त (Barkha Dutt) ने 1 अगस्त को सुशांत (Sushant Singh Rajput) की थेरेपिस्ट सुसैन वॉकर ( Susan Walker Moffat) के साथ अपना एक इंटरव्यू पोस्ट किया जिसमे सुसैन ने सुशांत को बाईपोलर डिसऑर्डर से पीडित बताया. बाईपोलर डिसऑर्डर एक मानसिक बीमारी है, जिसमे मन लगातार कई हफ़्तो तक या महिनों तक या तो बहुत उदास या फ़िर अत्यधिक खुश रहता है. उदासी में नकारात्मक तथा मैनिया में मन में ऊँचे ऊँचे विचार आते हैं. कभी मरीज में अत्यधिक तेजी, अत्यधिक ऊर्जा, अत्यधिक ऊत्तेजना तथा ऊँची ऊँची बाते करने का दौर आता है. तो कभी मरीज महीनों तक चुप रहता है.

बरखा के इस इंटरव्यू के बाद लोग भड़क गए और आरोप लगाया कि बरखा रिया को बचाने के लिए नयी तिकड़म भिड़ा रही है. किसी ने कहा कि बरखा ने और उस थेरेपिस्ट ने मरीज के कॉन्फिडेंशियल रिपोर्ट को लीक किया है. कुछ लोगों ने तो ये भी आरोप लगाये कि बड़ी मछलियों को बचाने के लिए बरखा और राजदीप एक्टिव हो गए हैं.

कई लोगों ने तो सुशांत की डिग्री पर ही सवाल उठा दिए.