आखिरकार रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) को जमानत मिल गई. सुप्रीम कोर्ट ने जमानत देते हुए उद्धव सरकार (Uddhav Thackeray) को जमकर फटकार लगाई. जमानत मिलने के बाद अर्नब गोस्वामी तलोजा जेल से हीरो की तरह बाहर आये. सड़कों पर उनके समर्थक उनके अभिवादन के लिए भीड़ लगाए खड़े थे. जेल से बाहर निकलने केबाद अर्नब ने विक्ट्री साइन दिखाया और उद्धव ठाकरे को चुनौती भी दे डाली कि खेल तो अब शुरू हुआ है.

जमानत मिलने के बाद न्यूज रूम पहुंचे अर्नब ने एक बार फिर से महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री अर्नब गोस्वामी पर हमला बोला साथ ही अपनी गिरफ़्तारी पर मुंबई के पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह को भी आड़े हाथों लिया.

अर्नब ने कहा, ‘तलोजा जेल में उनसे पुलिस तीन दौर की पूछताछ करती थी. उद्धव ठाकरे आपने मुझे एक पुराने, फर्जी मामले में गिरफ्तार किया, और मुझसे माफी तक नहीं मांगी. खेल अब शुरू हुआ है.’ 

अर्नब ने ये भी कहा कि वो और मजबूत हुए हैं. अब वह हर भाषा में रिपब्लिक टीवी शुरू करेंगे और अंतरराष्ट्रीय मीडिया में भी उनकी उपस्थिति है. फिर से गिरफ्तार होने की आशंका व्यक्त करते हुए गोस्वामी ने कहा, ‘मैं जेल के अंदर से भी (चैनल) शुरू करूंगा, और आप (ठाकरे) कुछ नहीं कर पाएंगे.’ गोस्वामी ने अंतरिम जमानत देने के लिए सुप्रीम कोर्ट का आभार भी जताया.