सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं. इस वीडियो में एक 5 मंजिला घर की छत पर काफी भीड़ इकट्ठी है और ऊपर से आस पास के हिन्दू घरों और नीचे के लोगों पर पेट्रोल बम, पत्थर फेंके जा रहे हैं. ये घर AAP पार्षद ताहिर हुसैन (Tahir Hussain) का बताया जा रहा है. इस वीडियो की रिकॉर्डिंग आस पास के घरों से की गई है. ये घर पुरे मोहल्ले का सबसे ऊँचा घर है. ये वीडियो सोमवार या मंगलवार का बताया जा रहा है. क्योंकि आज इस इलाके में शांति है.

जर्नलिस्ट राहुल पंडित ने ये वीडियो शेयर किया है. जिसमे ताहिर हुसैन के घर को एक किले की तरह इस्तेमाल किया जा रहा है और उपर से भीड़ पेट्रोल बम आस पास के घरों पर फेंक रही है.

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने भी एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में ताहिर हुसैन लोगों को कुछ निर्देश दे रहा है. इस वीडियो में घर की छत पर पत्थर इकट्ठे किये जा रहे हैं . पेट्रोल बम बनाए जा रहे हैं. जिसने इस वीडियो की रिकार्डिंग की है उसकी आवाज साफ़ सुनी जा सकती है किस तरह रात में आतंक मचाने की तैयारी दिन में ही की गई थी.

IB ऑफिसर अंकित शर्मा की हत्या भी चाँदबाग़ में ही की गई और नाले में लाश को छुपा दिया गया. अंकित के परिवार ने कहा कि कुछ मुस्लिम आ गए थे और वो खिंच कर अंकित को ले गए.

राहुल पंडिता ने चाँदबाग़ के मूंगा नगर इलाके के हिन्दू परिवारों से बात की और वहां से उन्होंने ग्राउंड रिपोर्ट दिया कि पूरी हिन्दू आबादी ताहिर हुसैन पर भीड़ को भड़काने और चुन चुन कर हिन्दू घरों और लोगों को निशाना बनाने का आरोप लगा रही है. मूंगा नगर की हालत सबसे खराब है.