रविवार 22 मार्च को जनता कर्फ्यू के दौरान जब पूरा देश ताली, थाली, शंख और घंटे बजे रहा था तब उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी उसमे सहभागी थे. वो भी घंट बजा रहे थे. ये आवाजें और ये दृश्य कई लोगों के कलेजे में आग लगा रहे थे. कई लोगों की नींद हराम हो गई इन आवाजों को सुन कर. उन्ही में से एक था आम आदमी पार्टी का नेता सुधीर यादव. उसने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को घंटा बजाता हुआ तस्वीर देख उनपर तंज कस दिया जो लोगों को रास नहीं आया.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को घंटा बजाता देख आम आदमी पार्टी (AAP) का नेता सुधीर यादव तुच्छ और स्तरहीन बयानबाजी करने से बाज नहीं आया. सुधीर यादव हरियाणा आम आदमी पार्टी का प्रवक्ता और आईटी एवं सोशल मीडिया का प्रमुख है. उसने योगी की तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा, “इसे देखकर मुझे मेरे स्कूल का चपरासी का याद आ गया और आपको?” 

स्क्रीनशॉट

जैसे लोगों की नज़र इस तस्वीर पर पड़ी लोगों ने सुधीर यादव की खाट खड़ी कर दी. योगी पर तंज कसना उसे बैकफायर कर गया और उसने वो ट्वीट डिलीट कर दिया. हालाँकि लोगों का गुस्सा इसपर भी शांत नहीं हुआ. सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता अश्विनी उपाध्याय (Ashwini Upadhyay) ने सुधीर के खिलाफ गाजियाबाद में मुकदमा दर्ज कराया. उपाध्याय की तहरीर पर पुलिस ने आप नेता के विरूद्ध आईपीसी की धारा 153 ए, 295 ए और आइटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

लोगों ने सुधीर यादव के ट्वीट और अकाउंट को इतना रिपोर्ट किया कि उसका अकाउंट ही सस्पेंड हो गया.