जैसे ही सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज करवाई वैसे ही रिया लोगों के निशाने पर आ गई. ट्विटर पर लगातार उनपर निशाना साधा जा रहा है. अब बिहार सरकार के मंत्री भी रिया के खिलाफ बयानबाजी में कूद पड़े हैं. बिहार सरकार के एक मंत्री ने रिया चक्रवर्ती को बॉलीवुड की विषकन्या तक कह दिया है.

ये भी पढ़ें सामने आई सुशांत की बैंक डिटेल, रिया और उसके भाई के ऊपर पानी की तरह बहाया गया है पैसा

बिहार सरकार के योजना और विकास विभाग मंत्री महेश्वर हजारी (Maheshwar Hazari) ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्‍होंने कहा कि रिया चक्रवर्ती केवल एक सुपारी किलर ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड की विषकन्या है. जिसने सुशांत सिंह राजपूत की जान ले ली. महेश्वर हजारी ने आगे कहा कि वो अपनी महत्वकांक्षा के लिए आगे ना जाने और कितने ही लोगों की जान ले लेगी. ऐसी ‘सुपारी किलर’ पर जल्द से जल्द कार्रवाई होनी चाहिए.

मंत्री महेश्वर हजारे ने बॉलीवुड के कुछ सेलिब्रिटिज पर भी निशाना साधा है. उन्होंने आरोप लगाया कि रिया चक्रवर्ती को बचाने में बॉलीवुड का एक गैंग लगा हुआ है. इन्हीं लोगों के लिए रिया सुपारी किलर का काम करती है. उन्होंने कहा कि ऐसे कलाकार जो इस गैंग की बात नहीं मानते उन्हें फंसाकर इसी तरह के कदम उठाने के लिए मजबूर किया जाता है. महेश्वर हजारे ने कहा कि पूरे मामले की खुलासा मुंबई पुलिस नहीं कर सकती है, ऐसे में इसकी जांच से कराई जानी चाहिए.