सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच की कमान जबसे बिहार पुलिस ने संभाली है तब से कई सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं. वरना मुंबई पुलिस तो बस खानापूर्ति कर रही थी. सुशांत के परिवार ने FIR में आरोप लगाया है कि रिया सुशांत पर काला जादू करवाती थी. भूत प्रेत का डर दिखा कर घर बदलवाया गया. अब इन आरोपों पर मुहर लगती दिख रही है. क्योंकि सुशांत के बैंक डिटेल से से कई सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें कूपर हॉस्पिटल ने बिहार पुलिस को सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट देने से किया मना, डॉक्टर से भी नहीं मिलने दिया गया

सुशांत के बैंक डिटेल (Sushant Singh Rajput Bank Detail) से खुलासा हुआ है कि पूजा सामग्री और पंडित के लिए सुशांत के अकाउंट से चार बार पैसे निकले गए. आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक़ 3 बार पूजा सामग्री के लिए और एक बार पुजारी को पेमेंट किया गया. सुशांत के परिजनों का कहना है कि रिया (Rhea Chakraborty) ने जादू टोना करने के लिए ये पैसे निकाले. वो कला जादू करती थी और सुशांत को भूत प्रेत का डर दिखा कर उनकी मानसिक स्थिति को अनस्टेबल करने की कोशिश करती थी.

पुलिस की जांच में ये भी सामने आया है कि भूत प्रेत की वजह से ही सुशांत ने अपना घर बदला था. इनसब बातों के सामने आने के बाद अब सुशांत के परिवार के आरोपों पर मुहर लगती दिख रही है.

ये भी पढ़ें बहुत घूम लिया लेह लद्दाख, अब सियाचिन ग्लेशियर जाने की तैयारी शुरू कीजिये, पर्यटकों के लिए खुला

सुशांत के बैंक डिटेल से ये भी खुलासा हुआ है कि रिया और उसके परिवार के लिए सुशांत की हैसियत एक एटीएम मशीन की तरह थी. न सिर्फ रिया के मेकअप और ट्रिप के खर्चे बल्कि रिया भाई के फ्लाइट और ट्यूशन के खर्चे भी सुशांत के अकाउंट से निकाले गए.

नवंबर 2019 में 4 करोड़, 62 लाख से अधिक बैलेंस से फरवरी 2020 में सुशांत का बैंक बैलेंस घटकर सिर्फ 1 करोड़ तक रह गया. शोविक चक्रवर्ती की 81, 000 रूपये की फ्लाइट टिकट से लेकर 1 लाख से अधिक तक रिया के बाल, मेकअप, शॉपिंग, पार्लर का खर्चा और अन्य व्यक्तिगत खर्च तक, सुशांत के बैंक स्टेटमेंट से कई चौंकाने वाली डिटेल्स सामने आई हैं.